पुरानी रंजिश के चलते नौजवान को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:19 PM (IST)

मुकेरियां (नागला): पुरानी रंजिश के चलते 2 भाइयों ने 3 अन्य साथियों को साथ लेकर एक युवक को गोली मार दी जिससे क्षेत्र में सहम का माहौल है। मनदीप सिंह  निवासी अटलगढ़ (मुकेरियां) ने पुलिस को  बताया कि वह प्रात: लगभग 10 बजे अपने दोस्त अमनदीप सिंह  निवासी अटलगढ़ के साथ कार (नं. पी.बी. 10 ए.सी. 0802) में मुकेरियां की तरफ एक निजी डाक्टर से अपने भतीजे की रिपोर्ट लेने जा रहा था।

उसने बताया कि जब वे गांव की नहर वाली पुली के नजदीक पहुंचे तो सर्वजीत सिंह उर्फ काली  निवासी बिशनपुर तथा उसके भाई ने अपना मोटरसाइकिल उसकी कार के आगे खड़ा कर दिया।  उसने मुझे जान से मार देने की नीयत से मुझ पर फायर किया। इसके उपरांत वे मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। उसने बताया कि इनके साथ एक अन्य मोटरसाइकिल भी था जिस पर 3 नौजवान सवार थे। उसने बताया कि घायलावस्था में उसके दोस्त ने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। उसने यह भी बताया कि 2 माह पहले मेरा उनसे झगड़ा हुआ था तथा उसी रंजिश के चलते मुझ पर जानलेवा हमला किया गया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि आरोपी सर्वजीत सिंह उर्फ काली पुत्र दलजीत सिंह निवासी बिशनपुर तथा उसके भाई के अतिरिक्त 3 अन्य अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 307, 341, 34 आई.पी.सी. तथा आम्र्ज एक्ट 1959 की धारा 25 अधीन केस दर्ज किया गया है।

Anjna