12 लाख में हुआ था टैंडर : फिर भी नहीं बन पाई सड़क

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 05:47 PM (IST)

होशियारपुर (जैन): शहर के बीरबल नगर इलाके से बहादुरपुर को जाने वाली सड़क की हालत इस कद्र खस्ता है कि इधर से गुजरने वाले लोग हाय तौबा कर रहे हैं। पिछले लंबे अर्से से सड़क का यही हाल नजर आ रहा है। इसी सड़क पर नन्हे-मुन्ने बच्चों का स्कूल होने के कारण बच्चों, उनके अभिभावकों व स्कूल प्रबंधकों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इलाके के दुकानदार तो इस टूटी-फूटी सड़क से बेहद खफा हैं। बारिश के दिनों सड़क की हालत और भी खस्ता हो जाती है। 

अनेक दुर्घटनाएं होने के बावजूद नगर निगम द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। मालूम पड़ा है कि सड़क बनाने के लिए इस पर पत्थर तो डाला गया था लेकिन बाद में काम बीच में ही छोड़ दिया गया। लोगों ने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह दखल देकर पहल के आधार पर इसका निर्माण करवाए वर्ना लोगों को सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। 

पार्षद ने कहा, ठेकेदार की लापरवाही
सम्पर्क करने पर वार्ड नंबर 5 के निगम पार्षद विक्रम मेहता ने कहा कि काफी अर्सा पहले इस सड़क के निर्माण के लिए 12 लाख रुपए का टैंडर पास हुआ था। ठेकेदार ने काम तो शुरू किया लेकिन इसे बीच में ही छोड़ दिया गया। बड़े खेद की बात है कि निगम की बैठकों में मेरे द्वारा यह मुद्दा गंभीरता से उठाया गया, बावजूद इसके निगम अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की। श्री मेहता ने कहा कि मैंने हाऊस की बैठक में यह भी मांग रखी थी कि ऐसे ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। श्री मेहता का कहना है कि सड़क न बनने के कारण लोगों को बेहद परेशानी हो रही है। 

Punjab Kesari