घरेलू क्लेश: बहू ने निगला जहर, सास ने सदमे में तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 11:56 AM (IST)

मुकेरियां(नागला): गांव महदीनपुर दलेल में घरेलू क्लेश में सास-बहू की जान चली गई। गांव निवासियों ने बताया कि  घर में सास-बहू में हुई मामूली तकरार उपरांत निरंजना देवी पत्नी जसबीर सिंह ने कोई जहरीली दवाई खा ली। घर में कोई भी पुरुष सदस्य मौजूद न होने के कारण गांव निवासी निरंजना देवी को सिविल अस्पताल ले गए मगर अस्पताल प्रशासन ने उसे जालंधर ले जाने का परामर्श दिया। निरंजना देवी की हालात बिगड़ती देख उसे तलवाड़ा रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया परंतु इलाज दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही निरंजना देवी का ससुर जोकि अमृतसर में प्राइवेट जॉब करता है रात्रि समय मुकेरियां पहुंचा। प्रात: काल जब वह अपने घर पहुंचा तो वह यह देखकर हैरान रह गया कि उसकी धर्मपत्नी जोगिन्द्र कौर का शव घर की छत पर पड़ा हुआ था। जो शायद अपनी पुत्रवधू द्वारा जहर खा लेने का सदमा बर्दाश्त न कर सकी हों। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बलविंद्र सिंह एवं अतिरिक्त थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने तुरंत निजी अस्पताल एवं गांव महदीनपुर दलेल में मौजूद पारिवारिक सदस्यों से घटना संबंधी बातचीत करते हुए पूछताछ की। निजी अस्पताल के बाहर मौजूद मृतका निरंजना देवी के पिता बब्बू राम तथा उसके मामा ने पुलिस को बताया कि घर में किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं था तथा न ही उन्हें ससुराल परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई शक है जिसके चलते वह किसी तरह की भी पुलिस कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। 

अतिरिक्त थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के संबंध में धारा 174 की कार्रवाई की है। यहां यह वर्णनीय है कि मृतका निरंजना देवी का पति जसवीर सिंह विदेश दुबई में रोजी-रोटी कमाने के लिए गया हुआ है तथा 6 माह पहले ही उसके घर 2 जुड़वा बेटों ने जन्म लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News