डायरैक्टर के आदेशों के बावजूद 6 माह से लटक रहा है पे-अनामली का कार्य

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 01:04 PM (IST)

होशियारपुर(जैन): जिला परिषदों से शिक्षा विभाग में मर्ज हुए अध्यापकों की सीनियर/जूनियर पे-अनामली दुरुस्त करने संबंधी शिक्षा विभाग के डायरैक्टर के आदेशों के बावजूद पिछले 6 माह से यह कार्य लटका हुआ है जिसके चलते संबंधित अध्यापकों में भारी रोष व्याप्त है। 

 

इस संबंधी गवर्नमैंट टीचर्ज यूनियन के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रधान पिं्र. अमनदीप शर्मा व महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में आज जिलाधीश विपुल उज्ज्वल से भेंट कर उन्हें एक मांग-पत्र सौंपा। यूनियन नेताओं ने बताया कि डायरैक्टर शिक्षा विभाग द्वारा 5 अक्तूबर 2017 को राज्यभर के समूह जिला शिक्षा अधिकारियों को आदेश जारी करके पे-अनामली केसों का निपटारा करने को कहा गया था जिसके पश्चात जिला शिक्षा अधिकारी ने 14 दिसम्बर 2017 को सभी ब्लॉक प्राइमरी ऑफिसरों को एक हफ्ते के भीतर काम निपटाने को कहा था, बावजूद इसके अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

 

यूनियन नेताओं के अनुसार जिलाधीश ने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही संबंधित अधिकारियों को बुलाकर जून माह तक इसे निपटाने के निर्देश देंगे। इस मौके पंजाब सुबार्डीनेट सॢवसिज फैडरेशन के प्रधान सतीश राणा, जिला प्रधान रामजी दास चौहान, जी.टी.यू. नेता विकास शर्मा, बलजीत सिंह, रणवीर सिंह, गुरविन्द्र सिंह, परवीन कुमार, चंद्र प्रकाश सैनी, जगमीत सिंह, ध्रुव कुमार, राकेश कुमार, राजन विज आदि मौजूद थे।

swetha