मामूली विवाद को लेकर गर्भवती महिला पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 09:49 AM (IST)

तलवाड़ा(अनुराधा): गांव झरेड़ा में मामूली विवाद को लेकर एक गर्भवती महिला पर 3-4 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार आशा किरण पत्नी अजय कुमार ने बताया कि उन्होंने अभी-अभी नया मकान बनाया है। मकान को पलस्तर करने के लिए शटरिंग करने लगे थे, जिसके लिए उन्होंने अपने एक पड़ोसी से बात भी कर ली थी परंतु मौके पर आकर एक अन्य पड़ोसन करतारो देवी और उसके परिवार के लोगों ने शटरिंग के डंडे और बलियां उखाडऩे शुरू कर दिए और साथ ही उसके पति और उसे मारना-पीटना भी शुरू कर दिया।

जिस कारण आशा किरण जो 7 महीने की गर्भवती है, के कंधों पर और बाजू पर चोट आई। इतना ही नहीं वह झगड़े के दौरान पेट के बल नीचे भी गिर गई जिस कारण अभी वह काफी तकलीफ  में है और बी.बी.एम.बी. अस्पताल में दाखिल है।

आशा किरण ने बताया कि मुझे अपने पति के बचाव के लिए न चाहते हुए भी इस लड़ाई वाले स्थान पर जाना पड़ा और मुझे पता ही नहीं चला कि कब करतारो देवी के परिवार वाले उस पर झपट पड़े और जानलेवा हमला कर दिया। आशा किरण और उसके पति ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनके साथ इंसाफ  किया जाए।उधर, जब दूसरी पार्टी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम अपनी जमीन पर कब्जा नहीं होने देंगे। इस लड़ाई में हमें भी चोटें लगी हैं। दूसरी तरफ जब थाना तलवाड़ा में बात की गई उन्होंने कहा कि यह केस एस.एस.आई. सतनाम सिंह के पास है। मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

swetha