नशों के मुद्दे पर जाट महासभा सरकार के साथ चट्टान की तरह खड़ी है : चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 03:42 PM (IST)

होशियारपुर (अश्विनी): ऑल इंडिया जाट महासभा दोआबा जोन व जिला होशियारपुर के पदाधिकारियों ने संयुक्त तौर पर जिलाधीश व अन्य अधिकारियों को ज्ञापन प्रस्तुत किए। इनमें पंजाब सरकार की तरफ से नशों के तस्करों के विरुद्ध शुरू किए गए अभियान में सरकार को पूरा सहयोग देने का विश्वास दिलाया गया।

इस अवसर पर दोआबा जोन के प्रधान जसवंत सिंह चौटाला, राज्य प्रधान कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि सरकार को तस्करों की जायदादें जब्त करने के लिए तत्काल प्रभावी कदम उठाने चाहिएं। यह भी मांग की गई कि नशा विरोधी मुहिम के दौरान कोई भी पुलिस अधिकारी व थाने के कर्मचारी राजनीतिक नेताओं की शह पर किसी भी व्यक्ति के विरुद्ध झूठा केस दर्ज न करें।

ज्ञापन में लक्कड़ मंडी नौशहरा को दोबारा चालू करने, स्वतंत्रता सेनानी पंडित जगत राम हरियानवी की स्मृति में हरियाना में स्थापित सरकारी अस्पताल में डाक्टरों को तैनात करने की भी मांग की गई। बाद में एस.पी. इन्वैस्टीगेशन हरप्रीत सिंह मंडेर को भी ज्ञापन दिया गया। इस मौके बख्तावर सिंह ढिल्लों सचिव पंजाब, सुखविन्द्र सिंह जौहल, उगदत्त सिंह मीडिया सचिव, जगतार सिंह, मोहन सिंह, बलबीर सिंह हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News