अगर भारी भरकम बिलों से हैं परेशान तो इस नंबर पर करें कॉल

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 11:50 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): यदि इन दिनों भारी भरकम बिजली बिलों को लेकर आप परेशान हैं, तो यह खबर आपके लिए है। होशियारपुर पावरकॉम सर्कल के अधीन आते लोगों की इस समस्या का निदान करने के लिए पावरकॉम की तरफ से जारी मोबाईल नंबर 96461-16733 पर फोन करना होगा। पावरकॉम की तरफ से गठित सर्कल कमेटी न सिर्फ आपके बिजली बिल को दुरुस्त करेगी बल्कि कामकाज के 2 दिनों में आपको नया दुरुस्त बिजली बिल भी उपलब्ध करवाएगी।

 

शिकायतों को पहले किया जाएगा वैरीफाई : इंजी. सैनी
संपर्क करने पर होशियारपुर पावरकॉम सर्कल के डिप्टी चीफ इंजीनियर एच.एस. सैनी ने बताया कि जो शिकायतें उन्हें मिलती हैं उनमें ज्यादातर सही नहीं होती हैं। ऐसे में जो शिकायतें आएंगी उन्हें पहले वैरीफाई किया जाएगा। इसके अलावा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 200 यूनिट बिल माफ होने के बावजूद उन्हें 300 यूनिट से ज्यादा का बिल आया है तो उनकी खपत देखी जाएगी।

 

यदि किसी की खपत ज्यादा है और शिकायत लेकर आता है तो ऐसे उपभोक्ताओं को इंटरटेन नहीं किया जाएगा।  अगर किसी की खपत कम है और बिल ज्यादा आया है तो उसे जरूर ठीक किया जाएगा।  किसी ने ज्यादा लोड लिया है और खपत कम हो तो वे अपना लोड कम करवा सकते हैं। इसके लिए उनसे अलग से कोई चार्जिस नहीं लिए जाएंगे।

swetha