चब्बेवाल में 3 नकाबपोश युवकों ने चलाई गोली, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2019 - 11:17 AM (IST)

चब्बेवाल(गुरमीत): अड्डा चब्बेवाल में लगभग 1 बजे बस्सीकलां लिंक मार्ग पर स्थित एक दुकान पर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 नकाबपोश अज्ञात युवकों ने गोली चला दी, जिससे कोई जानी-माली नुक्सान तो नहीं हुआ मगर इलाके के लोगों में भारी दहशत का माहौल बन गया। 

थाना चब्बेवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आस-पास की दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से फुटेज निकाल कर दोषियों की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार दुकान मालिक हरमेल सिंह व उसका भाई हरनेक सिंह पुत्र मलकीत सिंह निवासी जियाण थाना चब्बेवाल ने बताया कि जिस वक्त युवकों द्वारा गोली चलाई गई वह उस वक्त दुकान के अंदर नहीं थे। आस-पास के दुकानदारों ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार 3 युवक कुछ समय पहले भी दुकान के पास घूम रहे थे और दुकान पर गोली चला कर माहिलपुर की तरफ फरार हो गए। 

इस संबंधी थाना चब्बेवाल के प्रभारी नरिन्द्र कुमार ने बताया कि जांच के दौरान घटना स्थल पर चली गोली का खोल बरामद हुआ है जोकि देसी कट्टे द्वारा चलाया गया है। दुकान मालिक हरमेल सिंह व उसका भाई हरनेक सिंह ने पुलिस को यह भी बताया कि उन पर गोली पुरानी रंजिश की वजह से चलाई गई है। थाना चब्बेवाल की पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

swetha