गेट रैली आज, 13 को जालंधर बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मी करेंगे रैली

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 01:51 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): पंजाब रोडवेज इम्प्लाइज यूनियन (आजाद) की प्रदेश स्तरीय कमेटी की बैठक सोमवार को होशियारपुर बस स्टैंड परिसर में यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक के बाद राजेन्द्र सिंह ने बताया कि सरकार के साथ बार-बार बैठकें करने व मंत्री की तरफ से आश्वासन मिलने के बाद भी सरकार ने हमारी मांगों को गंभीरता से नहीं लिया।

ज्वाइंट एक्शन कमेटी के निर्णय के अनुसार यूनियन ने निर्णय लिया है कि सरकार को जगाने के लिए रोडवेज कर्मचारी आज 11 सितम्बर को सभी रोडवेज डिपुओं के बाहर गेट रैलियां करेंगे, वहीं 13 सितम्बर को जालंधर बस स्टैंड पर राज्य स्तरीय विशाल रोष रैली का आयोजन किया जाएगा। जालंधर रोष रैली में पंजाब रोडवेज व पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन की तरफ से भारी संख्या में रोडवेज कर्मी भाग लेंगे। 

राजेन्द्र सिंह ने सरकार से मांग की कि हमारी प्रमुख मांगें पंजाब रोडवेज पनबस में ठेके पर तैनात कर्मचारियों को रैगुलर करे, 598 पनबस की कर्जा मुक्त बसों को रोडवेज के फ्लीट में शामिल करे, 12 सालों से पनबस में कार्यरत कर्मचारियों को रोडवेज रैगुलर करे, रोडवेज और प्राईवेट बसों की अलग अलग शिफ्टें बनाई जाएं शामिल हैं को तुरंत लागू करे शामिल है।

bharti