नाबालिगा लड़की से दुष्कर्म का आरोपी नाटकीय अंदाज में हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 10:36 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना चब्बेवाल की पुलिस ने नाबालिगा लडक़ी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को शनिवार देर सायं बड़े ही नाटकीय अंदाज में मोबाइल टॉवर के पास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मामला 14 जनवरी की रात का है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान नारुनंगल गांव के रहने वाले भूषण के तौर पर हुई है।

क्या है मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बुल्लोवाल के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया नाबालिग लडक़ी होशियारपुर से गांव लौट रही थी। इस दौरान आरोपी युवक उसे झांसे में ले घर तक छोडऩे की बात कह एक मोबाइल टॉवर के साथ बने एक कमरे में ले गया जहां रात के समय लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन 15 जनवरी को आरोपी लडक़ीको बाइक पर बिठा चब्बेवाल के पास एक धार्मिक स्थल पर छोड़ मौके से फरार हो गया। बाद में लोगों ने लडक़ी से पुछताछ कर लडक़ी को उसके माता-पिता के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार लडक़ी ने अगले दिन परिजनों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई तो पुलिस पहले बुल्लोवाल व बाद में चब्बेवाल थाने पहुंची पुलिस को सारी बात बताई। पीड़िता पुलिस को सिर्फ यही बताती रही कि मोबाइल के टावर के साथ कमरा में आरोपी उसे लेकर गया था।



आरोपी की शिनाख्त करना था बहुत मुश्किल
संपर्क करने पर थाना चब्बेवाल में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर नरेन्द्र कुमार ने शनिवार देर रात फोन पर बताया कि पीड़िता के दिमागी तौर पर परेशान होने की वजह से हमें मोबाइल टावर का लोकेशन नहीं मिल रही थी। पीड़िता व उसके परिजनों के साथ आज लडक़ी ने चब्बेवाल के साथ लगते एक गांव में लगे मोबाइल टावर की पहचान होते ही पुलिस ने मुस्तैदी से टावर पर तैनात सभी लडक़ों को जमा कर लडक़ी के सामने शिनाख्ती परैड करवाई तो पीड़िता ने आरोपी भूषण की पहचान कर ली। पहचान होते ही पुलिस ने आरोपी भूषण को गिरफ्तार कर थाने ला उसके खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी गई है। आरोपी को आज रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रैट के समक्ष पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

Mohit

Related News

पुलिस ने एक ही परिवार के 3 सदस्यों को किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Hoshiarpur : 19 वर्षीय युवती से Rape, मामा-भांजा गिरफ्तार व तीसरा फरार