सैर करने निकली बुजुर्ग महिला के कान से सोने की बालियां झपट स्नैचर फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 07:52 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर में चोरी व स्नैचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है। आज बुधवार सुबह हरियाना रोड से टांडा रोड को जाती सड़क पर मोहल्ला शास्त्री नगर के पास सुबह 7 बजे के करीब घर से सैर करने निकली बुजुर्ग महिला वीणा का रास्ता रोक बाइक पर सवार 2 स्नैचर कान से सोने की बालियां झपट मौके से फरार हो गए। महिला की चीख पुकार सुन आसपास के लोग जबतक मौके पर पहुंचते तबतक दोनों ही स्नैचर टांडा रोड के रास्ते बड़े आराम से फरार होने में कामयाब हो गए। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।

सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज में कैद हुआ स्नैचर
थाना मॉडल टाऊन पुलिस के समक्ष दिए बयान में स्नैचिंग की शिकार हुई महिला वीणा ने बताया कि वह रोजाने की तरह सुबह घर से सैर करने निकली थी। सुबह के समय सुनसान रास्ते पर जब वह शास्त्री नगर पास पहुंची तो अचानक पीछे से बाइक पर सवार 2 युवक उसका रास्ता रोक पलक झपकते ही उसके कान से सोने की दोनों ही बालियां झपट ली। बाली झपटने की वजह से कान में गहरा जख्म भी हो गया। स्नैचरों के फरार होने के बाद लोग मौके पर पहुंच उसके घर के लोगों व थाना मॉडल टाऊन पुलिस को सूचना दी। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब टांडा रोड पर स्थित दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज की जांच की तो फुटेज में संदिग्ध बाइक पर सवार स्नैचर दिख गया है।

पुलिस खंगाल रही है सी.सी.टी.वी.की फुटेज: एस.एच.ओ.जौड़ा
टांडा रोड पर स्नैचिंग की वारदात वाली स्थान पर मामले की जांच में जुटे थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा से जब पूछा तो उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही ए.एस.आई. ओंकार सिंह व बाद में वह स्वंय मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। मौके से फरार हुए दोनों ही बाइक सवार स्नैचरों की जांच के लिए पुलिस आसपास के घरों व दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज की तलाश में जुट गई है। पुलिस फुटेज की फिलहाल जांच कर रही है। आरोपियों के पहचान होते ही पुलिस दोनों ही झपटमारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News