हिमाचल रोडवेज की बस मनाली से अमृतसर आने के दौरान बेकाबू हो सड़क से उतरी नीचे

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 11:36 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर-ऊना रोड पर शनिवार तड़के 3 बजे के करीब चक्कसाधु के पहाड़ी क्षेत्र में मनाली से अमृतसर आ रही हिमाचल प्रदेश रोडवेज की बस बेकाबू हो सड़क के नीचे उतर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के समय बस में सवार सभी यात्री नींद के झोंके में थे। बस के सड़क से झटके के साथ उतरतने के दौरान बस में सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई।
 

गनीमत यह रही कि बस पहाड़ी के नीचे नहीं लुढ़की। बस में सवार लोगों ने तत्काल ही एमरजैंसी वैन 108 को व थाना सदर पुलिस को हादसे की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही थाना सदर के प्रभारी डॉ. अंकुर गुप्ता आई.पी.एस. ने ए.एस.आई. सतनाम सिंह को मौके पर भेज राहत व बचाव के लिए आदेश दिया। सभी घायल यात्रियों को 4 बजे के करीब सिविल अस्पताल होशियारपुर लाया गया जहां सुबह 5 बजे से पहले ही प्राथमिक उपचार के बाद  छुट्टी दे दी गई। 

बस का हो गया था स्टेयरिंग जाम
संपर्क करने पर थाना सदर के प्रभारी डॉ. अंकुर गुप्ता ने बताया कि मनाली से अमृतसर आ रही बस चक्कसाधु के पास हादसे का शिकार हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया था। हादसे की सूचना तत्काल ही हिमाचल प्रदेश के ऊना डिपो को दे दी गई थी। हादसे में किसी भी यात्री को गंभीर चोटें नहीं आई थी।

घायल यात्रियों की सूची
विशाल पुत्र विजय कुमार (17), खुश्बू (26) पत्नी प्रशांत. अनिता (24) पत्नी रामस्वरुप, नमन (11 महीना) पुत्र अनिल कुमार, जानकी (23) पत्नी अनिल कुमार, अनिल (26) पुत्र नरेश कुमार, सरताज (27) पुत्र नसीम अहमद, रवि (25) पुत्र पूरन चंद, सुनीता (26) पत्नी सतपाल, शंकर (19) पुत्र गुलाब, राजकुमार (18) पुत्र शंकर दास, हर्ष (18) पुत्र बाबूलाल, राम सिंह (35) पुत्र श्रीराम, राजकुमार (36) पुत्र सुदामा, वनीश पटेल (18) पुत्र जयराम, भीम कुमार (28) पुत्र अशोक और वंदन पटेल (19) पुत्र प्रवीण भाई।

swetha