प्रेमी के धोखे से दोबारा गर्भवती हुई नाबालिगा ने लगाई पुलिस से इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 09:27 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): इंसानियत को शर्मसार करने की घटना के तहत शहर के फगवाड़ा रोड पर स्थित शहर से सटे एक मुहल्ले की रहने वाली नाबालिगा को उसके प्रेमी ने शादी का झांसा दे दोबारा गर्भवती करने के बाद अब शादी से इनकार करना शुरू कर दिया। हद तो अब उस समय हो गई जब पीड़िता लडक़े के घर गई तो लडक़े के साथ सात उसके घरवालों ने भी पीड़िता के साथ बदसलूकी कर घर से धक्के मार निकाल दिया जबकि वह दोबारा 7 सप्ताह के गर्भ से है। पीड़िता ने रविवार को पुरहीरां पुलिस चौकी में अपनी शिकायत कर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

क्या है मामला
पीड़िता ने रविवार सायं रोते हुए बताया कि करीब 2 साल पहले उसके गांव के ही रहने वाला आरोपी उसे धोखे में रख प्रेमजाल में फंसा शारीरिक शोषण करना शुरू  कर दिया था। जब वह गर्भवती हो गई तो कहने लगा कि तुम अभी नाबालिग हो  व मैं भी कुछ बनने के लिए विदेश जा रहा हूं। विदेश से लौटते ही तुमसे शादी कर लूंगा अत: वह गर्भपात करवा ले। पीड़िता के अनुसार वह उसके धोखे में आकर गर्भपात करवा ली। अब जब वह विदेश से लौटा तो फिर से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए कहता रहा कि जल्द ही शादी कर लूंगा। अब जब वह दोबारा गर्भवती हो गई तो वह फिर से कहने लगा कि गर्भपात करवा लो। इससे परेशान जब वह उसके घर गई तो आरोपी के साथ साथ उसके घर के लोगों ने भी मेरे साथ ना सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट कर घर से धक्के दे निकाल दिया।



पुलिस करने जा रही है आरोपी के किलाफ मामला दर्ज
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई.रशपाल सिंह कर हमें सौंप दी है। पुलिस जांच रिपोर्ट के आधार पर अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है। 

Mohit