टांडा रोड सड़क हादसे में बुझ गया घर का चिराग

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 05:06 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): होशियारपुर-टांडा मेन रोड पर लाचोवाल टोल प्लाजा के समीप शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे के करीब टिप्पर की चपेट में आने से स्कूटर सवार 22 वर्षीय लवप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव धारीवाल (मिर्जापुर) की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं अमरजीत सिंह घायल हो गया। मृतक लवप्रीत सिंह टांडा रोड पर ही स्थित ट्रिनटी स्कूल असलपुर में स्कूल बस का कंडक्टर था वहीं घायल अमरजीत सिंह बस का ड्राइवर था। हादसे की सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल की पुलिस मौके पर पहुंच टिप्पर चालक को हिरासत में ले शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

पांच बहनों में सबसे छोटा था लवप्रीत
सिविल अस्पताल परिसर में शुक्रवार सुबह मृतक लवप्रीत सिंह के चाचा सुखदेव सिंह व परिजनों के साथ ट्रिनटी स्कूल के स्टाफ ने बताया कि लवप्रीत घर में 5 बहनों के बीच एकलौता सबसे छोटा भाई था। रोजाना की तरह लवप्रीत स्कूल बस के ड्राइवर अमरजीत सिंह के साथ स्कूटर पर सवार हो बजवाड़ा गांव स्थित स्कूल बस लेने के लिए सुबह घ्र से निकला था। लाचोवाल टोल प्लाजा के समीप पीछे से टिप्पर ने स्कूटर को जोर से टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान ड्राइवर अमरजीत सिंह सड़क किनारे गिर गया वहीं लवप्रीत सड़क पर। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से लवप्रीत की मौत मौके पर ही हो गई।

आरोपी चालक के किलाफ मामला दर्ज
मृतक लवप्रीत सिंह के परिजनों की उपस्थिति में थाना बुल्लोवाल में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच टिप्पर को कब्जे में आरोपी चालक भुपेन्द्र सिंह पुत्र चन्न सिंह निवासी गांव चांगली(धूरी) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 279 व 304 ए के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Mohit