रहस्यमय हालात में युवक आग की चपेट में आने से झुलसा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 05:14 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना चब्बेवाल के अधीन आते गांव बढ़ेला का रहने वाला सोहन लाल उर्फ बब्बी पुत्र तलवान कुमार मेहटियाना के साथ लगते गांव खनौड़ा में बीती देर रात रहस्यमय हालात में आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। खनौड़ा गांव के लोगों ने जब इसकी सूचना थाना मेहटियाना पुलिस को दी तो थाने में तैनात ए.एस.आई.जुगराज सिंह मौके पर पहुंच ऐंबुलैंस की सहायता से आग की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसे सोहन लाल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। सोहन लाल का इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार आग की चपेट में आने से सोहन लाल के शरीर का 30 से 35 फीसदी हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है।

परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं
सिविल अस्पताल के इमरजैंसी वार्ड के बाहर थाना मेहटियाना के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह व पुलिस बार-बार घायल सोहन लाल की मां सुमितरी देवी से पूछने के बाद भी वह कुछ भी नहीं बता रही थी। यही नहीं जब डॉक्टरों ने सोहन लाल को बेहतर इलाज के लिए होशियारपुर से डी.एम.सी.लुधियाना या पी.जी.आई.चंडीगढ़ रैफर करने की बात कही तो परिजनों ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। अस्पताल में दाखिल सोहन लाल बयान देने की स्थिति में नहीं होने से पुलिस भी परेशान दिखे।

सोहन लाल के बयान के बाद ही पुलिस करेगी कार्रवाई: एस.एच.ओ.
सिविल अस्पताल परिसर में थाना मेहटियाना में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह ने पूछने पर मीडिया को बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार सोहन लाल बढ़ेला गांव से कल मंगलवार को शाम के समय अपने नजदीकी से मिलने खनौड़ा गांव आया था। पुलिस को देर रात सूचना मिली कि गांव में एक युवक आग की चपेट में आने से झुलस गया है। फिलहाल सोहन लाल आग की चपेट में कैसे आया, खुद ही लगाई या किसी ने लगाई अभी तक यह सब जांच का विषय है। सोहन लाल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस इस मामले में सोहन लाल के होश में आने के बाद उसके बयान के आधार पर ही कोई अगली कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News