गढ़शंकर में झाडियों में मिले लड़की के शव की नहीं हुई पहचान

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 09:40 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना गढ़शंकर के अधीन आते बारापुर कोट रोड पर झाडय़िों में 3 दिन पहले जलते हुए मिले युवती के शव की शिनाख्त नहीं होने पर आज शनिवार को शव का पोस्टमार्टम होशियारपुर सिविल अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम के प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात युवती का उम्र 17 से लेकर 30 तक बताई गई है वहीं युवती की मौत का समय शव बरामदगी से करीब 8 घंटा यानि बुधवार देर रात 12 बजे बताई गई है। होशियारपुर में शव का पोस्टमार्टम होने के पश्चात गढ़शंकर पुलिस शव का अंतिम संस्कार करने के लिए आज ही गढ़शंकर नगर पालिका को सौंप दिया।

नहीं सुलझ रही है कत्ल की गुत्थी
गौरतलब है कि 3 दिन पहले गढ़शंकर पुलिस ने पंजाब व हिमाचल प्रदेश के सीमा के साथ लगते बारापुर कोट रोड पर झाडिय़ों से शव को बरामद किया था। पुलिस के तमाम कोशिश के बाद भी शव का शिनाख्त नहीं होने से पुलिस भी परेशान है। इसमें कोई शक नहीं कि हत्यारों ने बड़े ही सुनियोजित तरीकों से युवती की हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए पंजाब-हिमाचल के सीमा के साथ झाडिय़ों में फेंककर फरार हुआ होगा। बड़ा सवाल यह है कि यहां शव को जलाया गया वह जगह 2 गांवों के बीच है और तडक़े शव फेंककर जलाना रिस्क लेने जैसा है। जबकि उक्त जगह से दोनों साइड पर एक से डेढ़ किलोमीटर पर चारों साईड पर जंगल और खड्डे हैं। यहां यह भी उल्लेखनींय है कि इस क्षेत्र में पहले भी इस तरह के मामले हुए थे लेकिन पुलिस शव की शिनाख्त कर कार्रवाई कर चुकी है।

पुलिस जल्द हत्यारों की कर लेगी पहचान: एस.एच.ओ.
जब इस संबंध में गढ़शंकर थाने के एस.एच.ओ.बलविन्द्र कुमार से पूछा तो उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच को ध्यान में रख पुलिस ने फिलहाल अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतका के विसरा को जांच के लिए आज खरड़ स्थित लैबोरैटरी भेज दिया है। पुलिस पंजाब के साथ साथ हिमाचल प्रदेश के तमाम थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट का भी अध्ययन कर रही है वहीं आसपास के गांवों व पंजाब हिमाचल प्रदेश के सीमा पर लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज की भी जांच कर रही है। पुलिस को पूरा उम्मीद है कि हत्यारों का सुराग पुलिस जल्द ही लगा लेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News