अरिहाणां कलां में रैडीमैड कपड़े की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 10:41 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): सर्दी के मौसम आते ही चोरी की वारदातों में तेजी आनी शुरू  हो गई है। इसी कड़ी में अब बीती रात अज्ञात चोरों ने होसियारपुर-फगवाड़ा रोड पर स्थिथ अरिहाणां कलां में स्थित सैनी कलैक्शन रैडीमेड गार्मेन्ट्स की दुकान को निशाना बना लाखों रुपए के कपड़े बड़े आराम से चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी दुकान के मालिक धर्मेन्द्र सिंह को मंगलवार सुबह लोगों की तरफ से फोन पर जानकारी मिली। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मेहटियाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू  कर दी है।

कैसे दिया चोरी की वारदात को अंजाम
मंगलवार को चोरी के शिकार हुए पीड़ित दुकान के मालिक धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि कल सोमवार की रात साढ़े 9 बजे दुकान को अच्छी तरह से लॉक कर घ्र गया था। आज तडक़े लोगों ने दुकान के ताले टूटे देख फोन पर बताया। मौके पेर जब पहुंचा तो देखा चोरों ने ताले तोड़ शटर को खोल अंदर पड़े तमाम रैडीमेड कपड़े चुरा ले गए हैं। दुकान के सभी सैल्फ को खाली करने के बाद दुकान में पड़े करीब 7000 रुपए के सात ए.टी.एम.कार्ड व अन्य कीमती सामान भी साथ ले गए। उन्होंने बताया कि कल ही वह लुदियाना से करीब 4 लाख रुपए के नए सर्दियों में पहनने वाले गर्म कपड़े खरीद कर दुकान के सैल्फ में सजा कर लगाया था। चोरों ने जिस तरह चोरी की वारदात को अंजाम दिया है उससे साफ लगता है कि चोर सामान वाहन में भर कर लेगए होंगे। 

मामले की कर रहे हैं तफ्तीश व जल्द होंगे चोर काबू: एस.एच.ओ.
सम्पर्क करने पर थाना मेहटियाना में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। दुकान में कोई सी.सी.टी.वी.कैमरा नहीं लगी थी। पुलिस आसपास के दुकानों व घरों में लगे सी.सी.टी.वी.फुटेज को जांच में शामिल कर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस दुकान के मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।

Mohit