जिला पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 350 ग्राम हैरोइन सहित बाइक चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 06:33 PM (IST)

होशियारपुर (अश्विनी): एस.एस.पी. जे.इलनचेलियन के निर्देश पर ड्रग्ज तस्करों व समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध शुरू किए गए अभियान में पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता मिली जब एंटी नारकोटिक्स सैल के अधिकारियों ने एक बाइक सवार के कब्जे से 350 ग्राम हैरोइन बरामद की। यह जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक (नारकोटिक्स) मंजीत कौर सैनी ने आज एक पत्रकार सम्मेलन में बताया कि टीम के सदस्यों ने सब-इंस्पैक्टर दिलबाग सिंह प्रभारी एैंटी नारकोटिक्स सैल व सब-इंस्पैक्टर सुरिन्द्र सिंह के नेतृत्व में माहिलपुर के एक बाइक (पी.बी.07ए.एच.-4998) की तलाशी डी.एस.पी. नारकोटिक्स सैल प्रेम सिंह की उपस्थिति में दी। पुलिस ने बाइक चालक हरमिन्द्र सिंह उर्फ सोनू पुत्र चंचल सिंह निवासी गांव बिंजो थाना माहिलपुर के कब्जे से 350 ग्राम हैरोइन बरामद की। हरमिन्द्र सिंह सोनू के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट की धारा 21-61-85 के अधीन थाना माहिलपुर में केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया।

पहले भी 3 मामले हैं दर्ज
सुश्री मंजीत सैनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से और पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी हरमिन्द्र सिंह उर्फ सोनू के विरुद्ध पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 22-61-85 के अधीन 26 मार्च 2011 को तथा इसी धारा के अधीन 3 नवम्बर 2012 को 2 केस सिटी पुलिस स्टेशन बंगा जिला शहीद भगत सिंह नगर में दर्ज किए गए थे। उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध एक अन्य केस एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 22-61-85 के अधीन 16 नवम्बर 2018 को थाना माहिलपुर में भी दर्ज किया गया था।

एस.पी. ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से और पूछताछ के लिए अदालत में पेश करके उसका 5 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है। इस अवसर पर डी.एस.पी. नारकोटिक्स प्रेम सिंह, डी.एस.पी. इन्वैस्टीगेशन राकेश कुमार, थाना माहिलपुर के एस.एच.ओ. सुभाष बाठ भी मौजूद थे।

Mohit