मृतका के परिजनों सहित सैंकड़ों लोगों ने दिया फगवाड़ा चौक में धरना

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 01:53 PM (IST)

होशियारपुर (अश्विनी): मोहल्ला बहादुरपुर के पंज पिपलां क्षेत्र में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त करने वाली विवाहिता वंदना अरोड़ा के परिजनों व सैंकड़ों अन्य लोगों ने आज फगवाड़ा चौक में धरना देकर यातायात अवरुद्ध किया। नगर निगम की डिप्टी मेयर शुकला देवी, आर.एस.एस. सिख संगत विंग के पंजाब प्रधान रघुवीर सिंह बेदी, कांग्रेस नेता प्यारे लाल सैनी, आम आदमी पार्टी के नेता संदीप सैनी, मृतका के पिता विजय कुमार व ताया पवन कुमार सैनी के नेतृत्व में दिए गए इस धरने में मोहल्ला प्रेमगढ़ व फगवाड़ा रोड के निवासी, जिनमें भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं, इसमें शामिल हुए।

इस अवसर पर मृतका के पिता विजय सैनी ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की की मृत्यु की घटना के पश्चात पुलिस ने पति गौरव अरोड़ा को ही गिरफ्तार किया। इस केस में संलिप्त वंदना अरोड़ा का ससुर सतीश अरोड़ा, सास आशा अरोड़ा व ननद हिना अरोड़ा को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। उन्होंने चेतावनी दी कि जितनी देर तक इन तीनों को भी गिरफ्तार नहीं किया जाता वंदना अरोड़ा का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

धरना लगाए जाने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सिटी थाना के प्रभारी इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार ने लोगों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन लोग इस जिद्द पर अड़े रहे कि पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करे। बाद में एस.एस.पी. जे.इलनचेलियन के निर्देश पर डी.एस.पी. सिटी अनिल कुमार कोहली भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि पुलिस की टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं, जिस पर एक घंटे बाद धरना समाप्त कर दिया गया। धरने में राकेश सैनी, हितेश सैनी, जसविन्द्र, गौरव गौरा आदि भी शामिल थे।

bharti