पीड़ित परिवार ने कहा, आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो करेंगे प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 01:47 PM (IST)

होशियारपु(अमरेन्द्र): थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव मोनाकलां के पीड़ित परिवार ने वीरवार को प्रैस क्लब में मीडिया समक्ष आरोप लगाया कि मेहटियाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद भी न तो गिरफ्तारी कर रही है और न ही कोई कार्रवाई। उन्होंने मेहटियाना पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 1 सप्ताह में दोनों ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन हमें पुलिस के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

लड़की को अब फेसबुक पर दे रहा है धमकी
प्रैस क्लब में पीड़ित लड़की के परिजनों सतनाम सिंह, मोहन सिंह, चरणजीत सिंह व जितेन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि लड़की जब होशियारपुर कालेज पढऩे आती थी तो उसके गांव के ही आरोपी चरणप्रीत सिंह उर्फ सोढी उसका रास्ता रोक जबरदस्ती दोस्ती करने को कहता था। यहां तक कि एक दिन आरोपी ने लड़की को पिस्तौल दिखा धमकी दी तो लड़की ने घर आकर परिवार के लोगों को बताया। डर के मारे लड़की ने कालेज जाना छोड़ दिया तो आरोपी मोनाकलां ने गांव के ही भुपेन्द्र सिंह के माध्यम से फिर से धमकी देना शुरू  कर दिया। यही नहीं फेसबुक के जरिए भी जब धमकी देने लगा तो हम लोगों ने दोनों ही आरोपियों के खिलाफ मेहटियाना पुलिस समक्ष शिकायत दर्ज करवा दी। मामले के करीब 2 महीने गुजर जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होते देख हम लोग एस.एस.पी. समक्ष भी पेश हो चुके हैं फिर भी मेहटियाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।


मामले की चल रही है जांच: एस.एच.ओ.
जब इस संबंधी थाना मेहटियाना में तैनात एस.एच.ओ. प्रदीप सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार द्वारा मिली शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जांच में यदि आरोपी सही पाया गया तो ही पुलिस इस मामले में अगली कार्रवाई करेगी।

Vatika