होशियारपुर के टैक्सी ड्राइवर से लूटी इंडिगो कार जालंधर कैंट से बरामद

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 09:59 PM (IST)

जालंधर(महेेश): 3 दिन पहले दो महिलाओं समेत चार लुटेरों द्वारा हरलीन वाटर पार्क के नजदीक कपूर पिंड रोड से होशियारपुर के टैक्सी ड्राइवर से लूटी गई इंडिगो कार आज थाना कैंट की पुलिस ने धोबीघाट जालंधर कैैंट से बरामद कर ली है। इस कार को लेकर टैक्सी ड्राइवर सुरेन्द्र कुमार पुत्र राम प्रकाश निवासी गांव दादूवाल ग्रोआ थाना बुल्लोवाल जिला होशियारपुर के बयानों पर थाना पतारा देहाती पुलिस जालंधर में कार लेकर फरार हुए लुटेरों के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 379-बी के तहत केस दर्ज कर लिया गया था। 

नंबर प्लेटें उखाड़ रखी थीं लुटेरों ने
ए.सी.पी. कैंट रविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को धोबीघाट में बिना नम्बरी एक कार खड़ी होने की सूचना मिली, जिसके बाद वह समेत एस.एच.ओ. कैंट मौके पर पहुंचे और गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की। जांच के दौैरान पता चला कि कार की दोनों नम्बर प्लेटें कार के अंदर रखी हुई थीं। जिस पर पी.बी.07 ए.जी. 0951 लिखा हुआ था। यह भी पता चला कि यह कार थाना पतारा के एरिया में लूटी गई थी और कार लूटने वालों में दो महिलाओं समेत चार लुटेरे शामिल थे, जिन्होंने टैक्सी स्टैंड होशियारपुर  से गांव भाखड़ीआणा के लिए 1100 रूपए में टैक्सी की और उसके बाद  रास्ते में टैक्सी के ड्राइवर के गले में चुन्नी डालकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे जबरन नीचे उतार दिया। उससे चाबी हथियाई व उसकी कार व मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गए। ए.सी.पी. रविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे धोबीघाट पुर छोडकर फरार हुए लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। 

फिंगर प्रिंट व डॉग स्क्वायड टीमों ने की जांच
धोबीघाट में खड़ी अज्ञात कार के अंदर किसी भी तरह की कोई विस्फोटक सामगरी न हो, को लेकर पुलिस ने फिंगर प्रिंट व डाग स्कवायड टीमों को भी मौके पर बुलाया था। दोनों टीमों ने काफी समय तक कार की गहराई से जांच की लेकिन उसके अंदर से ऐसी कोई भी चीज बरामद नहीं हुई। ए.सी.पी. रविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस कल ही जम्मू में हुए आतंकी बलास्ट के चलते पूरी चौकसी रखे हुए है। इसीलिए ही माहिर टीमों को वहां बुलाया गया था। 

Mohit