3 बेटियां होने के बाद ससुराल वाले कर रहे थे परेशान, विवाहिता ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 02:30 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सदर के अधीन आते मोहल्ला बंजरबाग में ससुराल वालों के तानों से तंग आकर विवाहिता सरबजीत कौर पत्नी कुलवंत राय ने कथित तौर पर सल्फास की गोली निगल आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने मंगलवार सायं शव को शवघर में रखवा मामले की जांच शुरू  कर दी है। 

सिविल अस्पताल परिसर में मंगलवार सायं मृतका सरबजीत कौर के पिता महेन्द्र लाल निवासी गांव सथियाना ने मीडिया समक्ष आरोप लगाया कि सरबजीत कौर के साथ उसके ससुराल वाले न सिर्फ मारपीट किया करते थे बल्कि 3 बेटियां होने की वजह से लगातार परेशान भी कर रहे थे। करीब 7 साल पहले सरबजीत की शादी पेंटर कुलवंत राय के साथ की थी। शादी के बाद 3 बेटियां होने को लेकर सरबजीत को ससुराल में तंग किया जा रहा था। आज दोपहर के समय बंजरबाग से ही किसी ने फोन पर बताया कि आपकी बेटी की हालत काफी खराब है। जब वह अस्पताल पहुंचा तो थोड़ी ही देर में इलाज दौरान मेरी आंखों के सामने मेरी बेटी ने दम तोड़ दिया।

जब इस संबंधी मामले की जांच कर रहे थाना सदर में तैनात अधिकारी ए.एस.आई. रशविन्द्र सिंह से पूछा तो उन्होंने मृतका के परिजनों के सामने ही बताया कि वह इस मामले में उन्होंने दोनों ही पक्ष को बुधवार के दिन थाने में बुलाया है। दोनों ही पक्षों से बात करने के बाद ही पुलिस जांच के आधार पर इस मामले में कोई अगली कार्रवाई करेगी। शव का पोस्टमार्टम भी अब आज बुधवार को होगा।

Vaneet