लापता चल रहे रेंज ऑफिसर का नहीं मिला कोई सुराग

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 07:41 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): रविवार दोपहर बाद रहस्यमयी परिस्थितियों में खड़कां गांव के पास जंगल से लापता चल रहे फॉरैस्ट रेंज ऑफिसर विजय कुमार का आज भी कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार भी बारिश दौरान जंगलात विभाग व थाना सदर पुलिस के संग खड़कां गांव के उत्साहित लोग दिनभर जंगल में विजय कुमार की तलाश में जुटे रहे।

यही नहीं जंगलात विभाग के कर्मचारियों ने आसपास के तमाम गांवों व शिवालिक पहाड़ी के साथ बने डैम का भी निरीक्षण किया। इस बीच डिवीजनल फॉरैस्ट ऑफिसर नरेश महाजन ने बताया कि उनकी तलाश अब भी जारी है। यही वजह है कि बुधवार को वन चेतना पार्क में आयोजित वन महोत्सव, जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत आने वाले थे, के कार्यक्रम को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है। 


मोबाइल फोन के काल डिटेल को खंगाल रही है पुलिस
उल्लेखनीय है कि रविवार को दोपहर 2 बजे के बाद से फॉरैस्ट रेंज ऑफिसर विजय कुमार का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है जिस वजह से पुलिस के लिए भी यह मामला काफी पेचीदा बनता जा रहा है। इस मामले की जांच में जुटे थाना सदर के ए.एस.आई. सेवा सिंह ने बताया कि पुलिस अब स्विच ऑफ चल रहे मोबाइल फोन की काल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस यह जानना चाहती है रविवार को उसने किन-किन लोगों से बात की थी। फोन डिटेल से पुलिस को उम्मीद है कि इस मामले का कोई सुराग मिल जाएगा।

Vatika