Bus Stand की दयनीय हालत से यात्री परेशान, लगा रहे मदद की गुहार

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 04:33 PM (IST)

मुकेरियां: स्थानीय बस स्टैंड को 1996 में कांग्रेस सरकार में मुकेरियां के विधायक व पंजाब के वित्त मंत्री स्व. डा. केवल कृष्ण ने करोड़ों रुपए खर्च कर जनता की सुविधा के लिए बनवाया था, लेकिन अब लगभग 28 वर्ष से भी अधिक समय बीत जाने पर भी आज तक किसी सरकार ने बस स्टैंड का कोई सुधार नहीं करवाया है। इस कारण बस स्टैंड की हालत दयनीय हो गई है और इसे लेकर यात्री परेशान हैं।

वहीं हर साल पंजाब रोडवेज विभाग बस स्टैंड को ठेके पर देकर लाखों रुपए एकत्र करता हैं, लेकिन बस स्टैंड का कोई भी सुधार नहीं किया जाता है। थोड़ी सी बरसात होने पर पानी से बस स्टैंड छप्पड़ का रूप धारण कर लेता है। यात्रियों को भारी परेशानी होती है और अपने गंतव्य स्थानों को जाने में मुश्किल होती है। इसके अलावा बस स्टैंड का फर्स दोनों गेटों पर टूटा हुआ है। बस स्टैंड पर कोई वाटर कूल नहीं है और यात्रियों की सुविधा के लिए गर्मी में पंखों का कोई प्रबंध नहीं है।

बस स्टैंड के प्रांगण में बने शौचालय टूटे पड़े हैं और गंदगी से भरे हुए हैं। सफाई की कोई सुविधा नहीं है, जिस कारण रोजाना बस स्टैंड से सफर करने वाले यात्रियों शमन कुमार, राजेश कुमार ने पंजाब रोडवेज विभाग से मांग की है कि बस स्टैंड की खस्ताहाल को जल्द सुधारा जाए, जिससे यात्रियों को राहत मिल सके।

Content Writer

Vatika