आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले 3 पर केस दर्ज, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 11:53 AM (IST)

सैला खुर्द(अरोड़ा): क्वांटम पेपर मिल के भीतर सिविल इंजीनियर की गोलियां लगने से हुई मौत और मृतक इंजीनियर की पत्नी के बयानों के आधार पर पुलिस ने गांव के ही 3 लोगों के खिलाफ उसको आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

मृतक सुरजीत पाल सिंह की पत्नी रंजू राणा ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसका पति 22 वर्षों से पेपर मिल में डिप्टी जनरल मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत था। कल दोपहर जब वह खाना खाने के लिए घर नहीं पहुंचा तो उसने अपने पति को फोन लगाया और जब उसके पति ने फोन नहीं उठाया तो मैंने साइड फ्लोर रिहायशी क्वार्टर में से ऊपर से देखा तो उसकी कार नं. पी.बी. 24 सी 2060 कार पार्किंग में खड़ी थी, जहां लोग इकट्ठा हो रहे थे। जब वह नीचे उतरी तो देखा कि उसका पति ड्राइवर सीट पर लहूलुहान पड़ा हुआ था, जिसके बाद मिल के 2 सीनियर मैनेजर मिल की एम्बुलैंस  में उसे एक निजी अस्पताल ले गए और मैं उनके पीछे एक अन्य गाड़ी में चल पड़ी। डाक्टरों ने उनको प्राथमिक इलाज देकर पटेल अस्पताल जालंधर रैफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान सुरजीत पाल सिंह की मौत हो गई।


उन्होंने अपने बयानों में बताया कि वे गांव लसाड़ा जो पड्डा से कुछ दूरी पर है, के निवासी हैं और करीब 6 माह से पेपर मिल के क्वार्टरों में रहते उनके गांव लसाड़ा के ही उनके पड़ोस में रहते बलराम पुत्र सुरजन सिंह का अपनी बीवी के साथ झगड़ा रहता था और उसकी बीवी उसे छोड़ कर चली गई थी। बलराम और उसका बड़ा भाई रमन कुमार व उनका पिता सुरजन सिंह ये तीनों ही मेरे पति पर शंका करते थे और कहते थे कि सुरजीत सिंह के बलराम की पत्नी के साथ नाजायज संबंध हैं। इसी कारण बलराम की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।उन्होंने कहा कि आरोपी हमारे घर पर ईंट -पत्थर फैंक कर डराते-धमकाते थे। मेरे पति को क्षेत्र में बदनाम करने की धमकी देकर मानसिक रूप से परेशान करते थे। इसके चलते ही मेरे पति ने अपनी लाइसैंसी रिवाल्वर से गोलियां मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की पत्नी रंजू राणा के बयानों पर बलराम पुत्र सुरजन सिंह, रमन पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आज रमन कुमार तथा सुरजन सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीसरा आरोपी फरार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News