13692 नशीले कैप्सूल व चिट्टा बरामद, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 11:47 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): जिला पुलिस ने नशे के सौदागरों की धरपकड़ तेज कर दी है। थाना माडल टाऊन के प्रभारी इंस्पैक्टर भरत मसीह लद्दड़ ने   बताया कि पुलिस चौकी पुरहीरा के प्रभारी सोहन लाल ने सूचना मिलने पर विशेष नाकाबंदी के दौरान रेलवे फाटक फगवाड़ा रोड के निकट बाइक सवार गुरविंद्र सिंह उर्फ सोनू पुत्र गुरमीत सिंह निवासी छोले बाजार फिल्लौर जिला जालंधर हाल निवासी फोकल प्वाइंट होशियारपुर से तलाशी लेकर 13548 नशीले कैप्सूल व 300 ग्राम चिट्टा बरामद किए।

गुरमीत सिंह पुत्र मोहिन्द्र पाल निवासी पुरहीरा के कब्जे से 144 नशीले कैप्सूल बरामद किए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध नरकोटिक्स एक्ट की धारा 22-61-85 के अधीन  केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे यह नशीले कैप्सूल व चिट्टा होशियारपुर सप्लाई करने के लिए आ रहे थे।

नशों के तस्करों के विरुद्ध अभियान और तेज किया जाएगा : एस.एस.पी. इलनचेलियन
इसी बीच एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन ने जिला के सभी थाना प्रभारियों व सुपरवाइजरों अधिकारियों को अपने अधीनस्थ क्षेत्रों में नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों के विरुद्ध अभियान और तेज करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि नशों के विरुद्ध लगाम लगाने के लिए लोगों को भी पुलिस प्रशासन के साथ सहयोग करना चाहिए।

swetha