परमजीत की हत्या के आरोप में पत्नी व प्रेमी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 10:15 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): थाना मेहटियाना की पुलिस ने हेडिय़ां गांव के निवासी परमजीत की हत्या की गुत्थी सुलझा कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी देते हुए डी.एस.पी. उपमंडल दलजीत सिंह खख ने बताया कि परमजीत कुमार (52) पुत्र अमरदास की 9 जनवरी को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपने ससुराल गांव बडला में साइकिल पर जा रहा था। मृतक के सिर पर काफी चोटें लगी हुई थीं। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में केस दर्ज करके मामले की छानबीन पुलिस अधीक्षक इन्वैस्टीगेशन हरप्रीत सिंह मंडेर के निर्देशानुसार शुरू कर दी थी। इस संबंध में थाना मेहटियाना के इंस्पैक्टर बलविन्द्र पाल व सी.आई.ए. स्टाफ होशियारपुर तथा अजनोहा चौकी के प्रभारी मोहन लाल पर आधारित टीम ने विभिन्न थ्यूरियों पर जांच शुरू कर दी थी। आज पुलिस ने इस हत्या के आरोप में मृतक परमजीत की पत्नी राज रानी व उसके प्रेमी इंद्रजीत उर्फ इंदू पुत्र गुरमीत राम निवासी गांव पंडोरी कद को गिरफ्तार कर लिया।

डी.एस.पी. खख तथा एस.एच.ओ. बलविन्द्र पाल ने बताया कि पुलिस को हत्या के इस केस में शुरू से ही राज रानी की भूमिका संदिग्ध लग रही थी। उसके मोबाइल के कॉल डिटेल रिकार्ड से पुलिस को मामले की तह तक जाने में काफी सहायता मिली। पुलिस ने जब इंद्रजीत उर्फ इंदु से पूछताछ शुरू की तो उसने स्वीकार किया कि राज रानी के साथ उसके अवैध संबंध थे। परमजीत दोनों को मिलने-जुलने से रोक-टोक करता था। जिसके चलते राज रानी व मैंने आपस में सलाह करके परमजीत को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की। 

swetha