गोदाम से चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 09:38 AM (IST)

गढ़दीवाला(जितेन्द्र): स्थानीय पुलिस ने बोरों का सामान बेचने वाली एक दुकान के गोदाम से सामान चोरी करने की घटना संबंधी 2 चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

इस संबंधी एस.एच.ओ. गढ़दीवाला बलविन्द्र सिंह भुल्लर ने बताया कि शिवकांत कपिला पुत्र गिरधारी लाल निवासी वार्ड नंबर-3 नजदीक पुलिस स्टेशन गढ़दीवाला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बोरिंग हाऊस की दुकान है और उसने बोरों का सामान, मोटरों के पंखे, बोरिंग मशीनें तथा बोरिंग पाइपें, लोहा व प्लास्टिक का नया सामान एक गोदाम में रखा हुआ है। गोदाम की बाऊंडरी की दीवार 8 फुट ऊंची है और उस पर कांच भी लगाया हुआ है लेकिन फिर भी चोरों ने गोदाम में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। 

बीती 30 नवम्बर को जब वह अपने गोदाम में गए तो उन्होंने देखा कि गोदाम से एक पानी वाला पंखा व कुछ लोहे की पाइपें अज्ञात व्यक्ति ने दीवार फांद कर चोरी कर ली। उसने बताया कि इससे पहले भी चोरों द्वारा गोदाम से सामान चोरी किया जाता रहा है। तफ्तीश करने के बाद पुलिस द्वारा चोरी की घटना में शामिल मनजीत सिंह उर्फ बिसाली पुत्र सूरमा सिंह तथा प्रेम उर्फ कालू पुत्र रामां निवासी गढ़दीवाला को गिरफ्तार कर लिया गया है। शिवकांत कपिला ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उक्त चोरों ने गढ़दीवाला के जिस कबाडिय़े को यह सामान बेचा है, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने आरोपियों से सामान बरामद कर लिया है जो उन्होंने कहीं छिपा कर रखा था।

swetha