पर्स उड़ाने वाले गिरोह का एक सदस्य काबू, 4 फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 10:23 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने रोशन ग्राऊंड में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ के दौरान लोगों की जेबों से पर्स उड़ाने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 4 अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि हरिन्द्र कुमार राय पुत्र शुकरिया निवासी कॉलपुर जिला छप्परा बिहार, हाल निवासी वर्धमान कालोनी रहीमपुर ने पुलिस के पास की शिकायत में कहा था कि वह 29 नवम्बर को रोशन ग्राऊंड में आयोजित धार्मिक समारोह में गया था तो उसका पर्स जिसमें 1100 रुपए व पत्नी गीता के अकाऊंट की स्लीपें शामिल थीं, निकाल लिया था। एक अन्य व्यक्ति का पर्स भी उड़ाया गया था।

श्री मसीह ने कहा कि गत दिवस पुलिस पार्टी ने ए.एस.आई. भजन लाल के नेतृत्व में कुछ संदिग्ध लोगों को समारोह स्थल पर घूमते देखा तो 4 युवक भाग गए। एक युवक विकास साहनी पुत्र नरेश साहनी निवासी रूप नगर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया तो उसने बताया कि वह तथा फरार युवक भीड़ वाले क्षेत्रों, विवाह समारोहों व अन्य कार्यक्रमों में लोगों के पर्स उड़ाने की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से उड़ाया गया पर्स भी बरामद कर लिया गया। 

श्री मसीह ने बताया कि पुलिस इस गिरोह के 4 सदस्यों अर्जुन सिंह, बीरवल, जतिन व अविनाश जो कीॢत नगर व रूप नगर के मोहल्लों के रहने वाले हैं, की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि धारा 379 व 411 के अधीन गिरफ्तार आरोपी विकास को आज न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसका 14 दिन का न्यायिक रिमांड देकर जेल भेजने का आदेश दिया।  

swetha