लूट के आरोपी पुलिस के चढ़े हत्थे, अवैध सामान बरामद, 4 अन्य को किया नामजद

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2023 - 02:28 PM (IST)

टांडा उड़मुड़: जिला पुलिस प्रमुख सुरिंदर लांबा के निर्देशन में टांडा पुलिस द्वारा बुरे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पुलिस को 2 लोगों को नशीले पाऊडर और चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

डी.एस.पी. टांडा कुलवंत सिंह और थाना प्रमुख इंस्पैक्टर ओंकार सिंह बराड़ ने बताया कि अड्डा सरा चौकी प्रभारी राजेश कुमार की टीम ने गत दिनों अड्डा सरा से एक व्यक्ति गामी उर्फ ​​गामा पुत्र जान मुहम्मद निवासी झज्जा को 172 ग्राम नशीले पाऊडर के साथ गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने लूट की वारदात कबूल कर ली। उसने बताया कि 4 दिसम्बर को उसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर हंबड़ा गांव के पास खेतों में चारा लेने जा रहे युद्धवीर सिंह पुत्र हरकंवल सिंह से उसकी मोटरसाइकिल छीन ली थी। इस मामले में उसके दो और साथियों को नामजद किया गया है।

इसी तरह एस.आई. गुरविंदर सिंह की टीम ने मिआनी गांव में 20 अगस्त को रमन कुमार पुत्र सुखराम से लूटपाट करने वाले मिआनी निवासी संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह उर्फ ​​राजू को गिरफ्तार किया है और उसके दो अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी गई है। दोनों आरोपियों के पास से 2 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala