रिमोट कंट्रोल के सहारे पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइक चोर काला

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 03:03 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते पुरहीरां पुलिस चौकी की टीम ने बाइक में लगे रिमोट कंट्रोल के सहारे बड़े ही नाटकीय अंदाज में बाइक चोर को काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने नशे के आदी आरोपी रंजीत सिंह उर्फ काला पुत्र हरिराम निवासी भीम नगर के घर से चोरीशुदा 3 बाइक भी बरामद किया है। 

सोमवार दोपहर थाना मॉडल टाऊन परिसर में आरोपी को मीडिया के समक्ष पेश कर एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने और भी स्थानों से बाइक चोरी की होगी। पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिनों का रिमांड मांगेगी ताकि आरोपी से पूछताछ हो सके।

नाटकीय अंदाज में चढ़ा काला पुलिस के हत्थे
एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने मीडिया को बताया कि कल सायं पुरहीरां पुलिस चौकी के इंचार्ज सब इंस्पैक्टर सोहन लाल के समक्ष बालकृष्ण पुत्र रामलुभाया निवासी सुतहरी खुर्द पेश हो बताया कि किसी ने मंडी से उसकी बाइक चुरा ली है। बालकृष्ण ने पुलिस को बताया कि उसका बाइक रिमोर्ट कंट्रोल से स्टार्ट व बंद हुआ करती है। रिमोट ऑन करने पर लगता है कि उसका बाइक चौकी के आसपास ही कहीं है। बालकृष्ण के साथ पुलिस टीम रिमोट कंट्रोल के सहारे जब भीम नगर में रंजीत सिंह उर्फ काला के घर पहुंचे तो बाइक बरामद हो गया।

बाइक का पुर्जा निकाल कबाडिय़ों को बेचता है काला
इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि प्रारंभिक पुलिस पूछताछ में आरोपी काला ने पुलिस को बताया कि उसने इन तीनों ही बाइक को सब्जी मंडी, आरे मसीन वाले गली भीमनगर व पुरहीरां चौकी के समीप से चोरी की थी। पूछताछ में उसने बताया कि चोरीशुदा बाइक का पुर्जा निकालकर वह कबाडि़यो को बेच नशे का सामान लिया करता है। 

 

Vaneet