लापता चल रहे नाबालिग युवक की तलाश में पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 10:02 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने मुहल्ला भीम नगर से लापता चल रहे नाबालिग युवक मलकीत के अपहरण की आशंका में शामिल संदिग्ध आरोपी बलविन्द्र कुमार की निशानदेही पर शनिवार सायं भीम नगर व आसपास के क्षेत्र में जोरदार सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन का नेतृत्व थाना मॉडल टाून के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह कर रहे थे। शनिवार देर साम तक पुलिस मलकीत की तलाश में जुटी रही लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है। इस बीच पुलिस ने आरोपी बलविन्द्र कुमार को सी.जे.एम.अमित मल्हण की अदालत में पेश किया। अदालत ने बलविन्द्र कुमार को 14 दिनों के लिए ज्युडीशियल रिमांड पर सैंट्रल जेल भेजने का आदेश दिया।

देर रात तक सर्च ऑपरेशन जारी
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बलविन्द्र कुमार ने पुलिस पुछताछ में बताया कि घटना वाले दिन मलकीत के साथ वह भीमनगर के तालाब तक जाने के बाद लौट गया था। पुलिस को संदेह है कि मलकीत को आरोपियों ने कोई नुक्सान तो नहीं पहुंचाया है को ध्यान में रख बलविन्द्र कुमार की बात पर शनिवार को सर्च ऑपरेशन कर इलाके के चप्पे चप्पे व झाडिय़ों व तालाबों में भी पुलिस गहनता से तलाश अभियान चला रही है। गौरतलब है कि लापता चल रहे मलकीत के परिजनों की शिकायत पर पुलिस पहले ही कुल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज की हुई है।

क्या है मामला
गौरतलब है कि 7 मई को भीम नगर से लापता मलकीत सिंह के रहस्यमय हालात में गायब होने पर उसके परिजनों के सिखायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज की हुई है। यही नहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मलकीत पर भी एक नाबालिग लडक़ी से दुष्कर्म करने की असफल कोशिश का मामला दर्ज किया हुआ है। 

Mohit