गर्भवती महिला व उसके पति ने उच्चधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:25 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव ताजोवाल में 12 अप्रैल की देर रात मामूली बात को लेकर हुई मारपीट में घायल 32 वर्षीय गर्भवती संदीप कौर व उसके पति हैप्पी ने आरोप लगाया कि आरोपियों के खिलाफ मेहटियाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। 

घटना के 5 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं होने से दम्पति ने पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगा इंसाफ दिलाने की मांग की। सिविल अस्पताल में उपचाराधीन 7 माह की गर्भवती संदीप कौर व उसके पति हैप्पी ने वीरवार को मीडिया को बताया कि 12 अप्रैल की रात गांव में समारोह के दौरान डी.जे. बंद करने की मामूली बात को लेकर आरोपियों ने हमला कर घायल कर दिया। 

इस दौरान जब संदीप ने हमलावरों से मुझे छुड़ाने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसके ऊपर भी हमला कर घायल कर फरार हो गए। दम्पति ने आरोप लगाया कि  देर रात 2 बजे के करीब जब एम्बुलैंस की सहायता से मैं घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा तो आरोपी पक्ष के लोग पहले से सिविल अस्पताल पहुंच फिर से हमारे साथ मारपीट करनी शुरू  कर दी। इसकी शिकायत भी थाना मॉडल टाऊन पुलिस को की लेकिन पुलिस ने किसी तरह की अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। 

Vaneet