पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से हर देश वासी आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 10:56 AM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की जिला इकाई ने जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में पुलवामा में सी.आर.पी.एफ. पर हुए हमले के खिलाफ पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का पुतला फूंक कर जोरदार रोष प्रदर्शन किया। 

इस रोष प्रदर्शन में यूथ सिटीजन कौंसिल के पंजाब प्रधान डा. रमन घई ने उपस्थित कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश अब पाकिस्तान व प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ आर-पार की निर्णायक लड़ाई के लिए तैयार खड़ा है तथा सरकार को पुलवामा में हुए सी.आर.पी.एफ. काफिले पर आतंकवादी हमले के खिलाफ कड़े से कड़ा कदम उठाकर पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है।

पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिवारों के प्रति यूथ सिटीजन कौंसिल की ओर से डा. रमन घई ने गहरी संवेदना प्रकट की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने रोष प्रदर्शन शुरू होने से पहले सभी कार्यकत्र्ताओं से 2 मिनट का मौन रखकर पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की। इस मौके पर मनोज शर्मा, डा. पंकज शर्मा, डा. विशिष्ट कुमार, डा. राज कुमार सैनी, मयंक शर्मा, अश्विनी छोटा, कुलभूषण सेठी, मोहित संधू, सुनील सेठी, गुरप्रीत धामी, करन सैनी, रमनीश घई, जगन्नाथ आदि कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

swetha