युवतियों से रेप की असफल कोशिश,पीड़ितों ने लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jun 02, 2018 - 12:20 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सिविल अस्पताल परिसर में बहनों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।पीड़ितों ने बताया कि  उनके पिता की कई साल पहले मौत हो गई थी,जिसके बाद  उनके गांव की ही दबंग परिवार का युवक पिछले काफी समय से उनसे छेड़खानी करता था। 26 मई को जब वह दोनों बहनें खेत में काम कर रही थीं तो आरोपी उसे घसीटते हुए अपनी हवेली में ले जाने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर उसने अपने साथियों सहित हमला कर दिया।

इस बीच जब उसकी मां बीच-बचाव करने पहुंची तो उस पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। टांडा अस्पताल से उसकी मां को अब होशियारपुर अस्पताल रैफर कर दिया गया है लेकिन आरोपी अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर उसकी मां पर होशियारपुर सिविल अस्पताल से छुट्टी लेकर घर जाने का दबाव डाल रहा है। वे बार-बार पुलिस से मिलकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात करती हैं तो वहां भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही।
 
जब इस संबंध में टांडा थाना के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर प्रदीप सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब महिला घायल हुई थी तो टांडा पुलिस बयान लेने के लिए होशियारपुर सिविल अस्पताल गई थी। वहां पर घायल मां व बहनों ने पुलिस के समक्ष बयान देने  से इंकार कर दिया था। अभी तक एक बार भी दोनों बहनों  की तरफ से हमें शिकायत नहीं मिली है। बिना शिकायत पुलिस भला कैसे किसी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है।

swetha