सड़क हादसे में घायल रिटायर्ड फौजी की देर रात मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 05:39 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): चंडीगढ़ रोड पर चब्बेवाल के समीप जियाण गांव के पास कल मंगलवार सुबह एक्टिवा व किसी अज्ञात ट्वेरा गाड़ी के बीच हुई टक्कर में गंभीर रुप से घायल एक्टिवा सवार 74 वर्षीय रिटायर्ड फौजी अवतार सिंह निवासी गांव घुकरवाल की देर रात निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के पश्चात चब्बेवाल पुलिस शव परिजनों के हवाले कर दिया।

माहिलपुर से लौटते समय हुए थे हादसे का शिकार
सिविल अस्पताल परिसर में बुधवार सुबह चब्बेवाल पुलिस की उपस्थिति में मृतक फौजी अवतार सिंह के भाई जोगेन्द्र सिंह व परिजनों ने बताया कि 1971 के भारत पाकिस्तान के जंग में अवतार सिंह ने बतौर तोपची के तौर पर पाकिस्तानी सेना के खिलाफ बेहतरीन काम किए थे। फौज से बतौर हवलदार पद से रिटायर होने के बाद वह अपने गांव घुकरवाल में खेती करने लगे थे। बरसो पहले पत्नी के देहांत होने के बाद अवतार सिंह अपने गांव घुकरवाल में भाई व भतीजों के साथ रह रहे थे। कल मंगलवार को माहिलपुर से गांव लौटते समय जियाण गांव के पास किसी ट्वेरा गाड़ी ने एक्टिवा को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने किया फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज
सम्पर्क करने पर थाना चब्बेवाल की पुलिस ने बताया कि मृतक अवतार सिंह के भाई जोगेन्द्र सिंह के बयान पर थाना चब्बेवाल की पुलिस ने फिलहाल अज्ञात ट्वेरा गाड़ी के चालक के खिलाफ धारा 304 ए, 279 व 427 के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने एक संदिग्ध ट्वेरा गाड़ी की नंबर दी है जिसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। पुलिस जल्द ही फरार चालक को गिरफ्तार कर लेगी।

Mohit