पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा : सिर में चोट लगने से हुई सतिन्द्र कौर की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 05:30 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चब्बेवाल के गांव सिंघपुर में लिव-इन- रिलेशनशिप में रह रही 36 वर्षीय सतिन्द्र कौर की मौत सिर में गंभीर चोट लगने से ही हुई है। सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने वाले बोर्ड में शामिल डा. जसविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतका के शरीर पर कहीं भी कोई गंभीर चोटें नहीं आईं।

पोस्टमार्टम के पश्चात सतिन्द्र कौर का शव लेने न तो पहला पति सुखविन्द्र सिंह, जिससे पहले ही उसका तलाक हो चुका है, आया और न ही लिव-इन-रिलेशनशिप में लखविन्द्र के घर से कोई पहुंचा।  ऐसे में मृतका के भाई गुरदीप सिंह ने रोते हुए बताया कि वह अपने भांजे 10 वर्षीय जश्नप्रीत सिंह के साथ ही अपनी मृतक बहन सतिन्द्र कौर का शव अपने गांव जगतपुर (बलाचौर) ले जा रहा है। 

 

गौरतलब है कि थाना चब्बेवाल पुलिस सतिन्द्र कौर की हत्या के आरोप में उसके प्रेमी लखविन्द्र सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वीरवार देर रात तक दोनों के बीच झगड़ा चलता रहा था। शुक्रवार सुबह लखविन्द्र ने लोगों को बताया कि सतिन्द्र कौर की मौत हो गई है तो पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे हिरासत में ले लिया था।

 

अदालत से पुलिस को मिला 2 दिनों का रिमांड
जब इस संबंध में थाना चब्बेवाल के एस.एच.ओ. बलविन्द्र सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आरोपी लखविन्द्र सिंह को आज ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) मानव की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी लखविन्द्र सिंह को 2 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया। 

Punjab Kesari