बेकाबू ट्रक के नीचे आने से बुजुर्ग साइकिल सवार गंभीर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 06:53 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शहर के सबसे व्यस्त चौराहा महाराणा प्रताप चौक (प्रभात चौक) पर मंगलवार दोपहर 12.45 बजे के करीब बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार बुजुर्ग रघुबीर सिंह सैनी निवासी नंगल शहीदां गंभीर रुप से घायल हो गए। इसे सौभाग्य ही कहा जाएगा कि मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने दौड़कर ट्रक को सामने खड़े होकर रुकवा दिया अन्यथा ट्रक के नीचे पड़े घायल बुजुर्ग की जान तक जा सकती थी। 

भारी संख्या में मौके पर पहुंचे लोगों के बीच ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने ऐंबुलैंस का इंतजार करने की बजाए थ्री व्हीलर पर घायल बुजुर्ग को रख चंद मिनट के अंदर ही ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। डॉक्टर व मैडीकल स्टाफ की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार घायल रघुबीर सिंह सैनी के दोनों ही टांगों में फ्रैक्चर की आशंका है वहीं सिर व शरीर के अन्य भागों पर भी गंभीर चोटे लगी हुई है।

साइकिल से अपने गांव लौट रहे थे रघुबीर सैनी
सिविल अस्पताल में गंभीर रुप से घायल रघुबीर सिंह सैनी के अनुसार वह किसी सरकारी काम से होशियारपुर आया था। काम पूरी करने के बाद वह अपनी साइकल से अपने गांव नंगल शहीदां लौट रहा था। प्रबात चौक पर अचानक उसके सामने बड़ी तेजी से ट्रक आ गया जिसकी चपेट में आने से वह घायल हो सिविल अस्पताल पहुंचा है।

घायल के बयान के बाद पुलिस करेगी अगली कार्रवाई: एस.एच.ओ.
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि महाराणा प्रताप चौक पर मौजूद पुलिस व ट्रैफिक पुलिस की सहायता से घायल बुजुर्ग को ईलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस मौके पर ही आरोपी ट्रक चालक को ट्रक समेत काबू कर पुछताछ के लिए थाने ले आई है। सिविल अस्पताल में घायल बुजुर्ग रघुबीर सिंह सैनी के बयान के बाद ही पुलिस इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के किलाफ कोई अगली कार्रवाई करेगी।

Mohit