लुटेरों ने 3 घरों मेें घुस कर मारपीट कर कई तोले सोना व हजारों की नकदी लूटी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 12:23 PM (IST)

गढ़शंकर (शोरी): गढ़शंकर के निकटवर्ती 2 गांवों में लुटेरों ने घरों में दाखिल होकर घर के मालिकों को बेरहमी से पीटकर लूटपाट की। गांव मोहनोवाल में एक बुजुर्ग दम्पति से मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी व कई तोले सोना लूट लिया गया। वृद्ध जोगा सिंह व उनकी पत्नी परमजीत कौर घर में सो रहे थे कि आधा दर्जन लुटेरों ने घर में दाखिल होकर उन पर जानलेवा हमला किया। जब दोनों बेहोश हो गए तो लुटेरों ने नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। घायल दम्पति को गढ़शंकर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां से परमजीत कौर की गंभीर हालत के दृष्टिगत उसे नवांशहर के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया। 

दूसरी घटना रावलपिंडी गांव में हुई। वहां भी आधा दर्जन लुटेरों ने 2 घरों में लूटपाट को अंजाम दिया। बलजीत सिंह, जो अपने कमरे में अकेला सो रहा था, पर लुटेरों ने अचानक डंडों से हमला कर दिया। लुटेरे उसे घायल कर उसका पर्स व मोबाइल छीन कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल बलजीत सिंह को पहले सिविल अस्पताल गढ़शंकर में दाखिल करवाया गया जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया।

इसी गांव के कुलविन्द्र सिंह के घर घुस कर लुटेरों ने उसका पर्स छीन लिया। लुटेरों की यह वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई जहां लुटेरों की संख्या 7 नजर आ रही है। लुटेरों ने निक्करें व बनियान पहनी हुई थीं व हाथों में डंडे पकड़े हुए थे। गढ़शंकर के डी.एस.पी. राजकुमार ने कहा कि इन घटनाओं के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इन घटनाओं से इलाके के गांवों में भारी दहशत का माहौल है। 
 

bharti