जंगल से फरार 2 लुटेरे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 05:35 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चिंतपूर्णी रोड पर गत बुधवार साइकिल सवार से 10 हजार रुपए लूटने के बाद हिमाचल प्रदेश के गगरेट के जंगल के रास्ते फरार दोनों ही आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। थाना सदर पुलिस ने वारदात के पहले व दूसरे दिन सर्च ऑपरेशन के जरिए जंगल से 2 आरोपियों गुरमीत सिंह उर्फ राजू पुत्र मंगल सिंह व गुरदीप सिंह उर्फ दीपा गांव नत्थूचक जिला तरनतारन को काबू कर वारदात में प्रयोग आल्टो कार भी बरामद कर लिया था।

सोमवार को थाना सदर में दोनों ही आरोपियों गुरमीत सिंह व गुरदीप सिंह को मीडिया के समक्ष पेश कर डी.एस.पी.(सिटी)अनिल कोहली व थाना सदर के एस.एच.ओ.राजेश अरोड़ा ने बताया कि दोनों ही आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने अबतक चोरीशुदा 2 मोटरसाकिल, 1 आल्टो कार व 1 छोटा हाथी(टाटा एस) बरामद की है वहीं आरोपियों के पास से 12 बोर का दोनाली बंदूक व 2 जीवित कारतूस भी बरामद कर लिया है।

फरार चल रहे दोनों ही आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार
डी.एस.पी.अनिल कोहली ने बताया कि 12 व 13 सितम्बर को गगरेट के जंगल में थाना प्रभारी राजेश अरोड़ा ने जिस दिलेरी से कुल 4 आरोपियों में से 2 को काबू किया उसकी वह प्रशंसा करते हैं। काबू हुए दोनों ही आरोपियों गुरमीत सिंह व गुरदीप सिंह की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपियों के गांव नत्थूचक में भी रैड की है। फरार चल रहे दोनों ही आरोपियों की पहचान सुमनप्रीत सिंह उर्फ शमां व बलजीत सिंह उर्फ बाबू के तौर पर हुई है। पुलिस जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लेगी।

मालवा में ज्यादा सक्रिय था गिरोह
डी.एस.पी.अनिल कोहली ने बताया कि 12 सितम्बर को होशियारपुर के चौहाल में 10 हजार रुपए लुटने के दौरान प्रयोग की गई आल्टो कार आरोपियों ने 31 अगस्त को गोइंदवाल के समीप मलोट के किसी व्यापारी से छीनी थी। पुलिस पूछताछ में दोनों ही आरोपियों ने स्वीकार किया कि बरामद हुई दोनों ही मोटरसाइकिल व टाटा एस(छोटा हाथी)अमृतसर व तरनतारन के एरिया में लूटी है। पुलिस दोनों ही आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।
 

Vatika