फगवाड़ा चौक पर चोरों ने वीडियो एंड इलैक्ट्रॉनिक्स दुकान को बनाया निशाना

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 09:56 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): चोरों का हौसला इन दिनों शहर में काफी बढ़ता जा रहा है। अब ताजा घटना शहर के फगवाड़ा चौक के साथ जालंधर रोड पर स्थित जैन वीडियो एंड इलैक्ट्रॉनिक्स की दुकान को बीती रात अज्ञात चोरों ने निशाना बना चोरी की वारदात को अंजाम दिया और बड़े ही आराम से फरार हो गया।

मामले की सूचना रविवार दोपहर को उस समय हुई, जब दुकान के मालिक राकेश जैन व उनका पुत्र बृज जैन दुकान के ऊपर स्टोर में कोई सामान लेने पहुंचे। छत में सुराख व बिखरे सामान देख समझ गए कि दुकान में चोरी की वारदात हुई है। हालांकि चोरी की पूरी वारदात स्टोर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद भी हो गई है। उन्होंने तत्काल ही दुकान में चोरी की वारदात की सूचना थाना मॉडल टाऊन पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई।चोरी की वारदात के शिकार जैन वीडियो एंड इलैक्ट्रॉनिक शॉप के मालिक राकेश जैन व बृज जैन के अनुसार कल रात दुकान को सही तरीकों से ताला लगा घर गए थे। आज रविवार होने की वजह से दोपहर के समय जब दुकान खोली तो अंदर सब कुछ ठीक-ठाक था।

जब कोई सामान लेने ऊपर स्टोर में गए, तो पता चला कि दुकान में चोरी की वारदात हुई है। उन्होंने बताया कि दुकान के अंदर शटर का ताला दुकान की तरफ होने से चोर दुकान के अंदर नहीं पहुंच पाया अन्यथा नुक्सान ज्यादा होता। स्टोर से मोबाइल की कीमती एक्सैसरीज चोरी हुई है जिसकी फिलहाल हम लोग जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रात 1 बजकर 52 मिनट से लेकर साढ़े 3 बजे तक चोर स्टोर के अंदर रहा। सबूत मिटाने के लिए चोर ने स्टोर में लगे कैमरे को उखाड़ टॉयलेट शीट में छिपा दिया चोरों को पता ही नहीं था कि चोरी की वारदात के समय फुटेज डी.वी.आर. में सुरक्षित कैद हो चुकी है

पड़ोसियों के नींद खुल जाने व शोर मचाने से चोर फरार
चोरी की वारदात के शिकार हुए दुकान के पिछली गली में रहने वाले नवजोत सिंह, सुरेन्द्र कौर व अन्य लोगों ने बताया कि सुबह साढ़े 3 बजे दरवाजा खटखटाने व कुत्तों के भौंकने की आवाज सुन जब हम लोगों ने आवाज दी, तो चोर मौके से फरार हो गए। चोरों के भागने की आवाज सुन मोहल्ले के लोग भी जाग गए लेकिन तब तक चोर मौके से फरार हो चुके थे।

सी.सी.टी.वी. फुटेज को खंगाल रही है पुलिस 
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। दुकान में सी.सी.टी.वी. फुटेज के साथ पुलिस आसपास के घरों व दुकानों के बाहर लगे फुटेज को भी जांच में शामिल कर चोरों की शिनाख्त कर जल्द ही काबू कर लेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News