3 सशस्त्र लुटेरों ने मनी एक्सचेंज की दुकान पर बोला धावा

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 01:34 PM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): जालंधर रोड पर घंटाघर के निकट भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में स्थित डायमंड मनी एक्सचेंज से 3 सशस्त्र लुटेरों ने लूट का असफल प्रयास किया। डायमंड मनी एक्सचेंज के मालिक सुरिन्द्र कुमार ने बताया कि 3 सशस्त्र लुटेरे जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे, उनकी दुकान पर आए व कहा कि माल उनके हवाले कर दो। तीनों लुटेरों ने दुकान पर पड़ी सेफ के पास जाने का प्रयास किया।

सुरिन्द्र कुमार ने 2 लुटेरों को काबू करने का प्रयास किया व सहायता के लिए शोर मचाया, जिस पर 1 लुटेरे ने उनके सिर पर किसी हथियार से वार करके उनको घायल कर दिया। लुटेरों ने दुकान के अंदर एक फायर किया व भागते हुए बाहर जाकर भी एक फायर किया। सुरिन्द्र कुमार के अनुसार एक लुटेरे की आयु लगभग 27 वर्ष व 2 अन्य लुटेरों की लगभग 24-25 साल थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों लुटेरे बाद में गली से बाइक पर अफगान रोड की तरफ भाग गए। एक बाइक चालक ने इनका पीछा भी किया। ये लुटेरे अफगान रोड गऊशाला बाजार भंगी चो से होते हुए आऊटडोर स्टेडियम को जाने वाली सड़क की तरफ भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सिटी अनिल कुमार कोहली, सिटी पुलिस स्टेशन के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा दुकान केे अंदर व क्षेत्र में अन्य दुकानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने इस संबंध में सुरिन्द्र कुमार की शिकायत पर आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया है।

swetha