चोरों ने रैडीमेड कपड़े की दुकान को बनाया निशाना

punjabkesari.in Monday, Jan 13, 2020 - 09:45 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): पुलिस की तरफ से लाख कोशिश करने के बाद भी शहर में चोरी व छीना-झपटी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर के बुल्लावाड़ी चौक पर कुछ दिन पहले ही शराब की दुकान में महंगी शराब चोरी करने के बाद अब चोरों ने बुल्लावाड़ी चौक के रैडीमेड गार्मैंट्स की दुकान को निशाना बना डाला। चोरी की वारदात की जानकारी लोगों को रविवार सुबह दुकान के शटर को टूटे हुए देख मिली। सूचना मिलते ही थाना सिटी में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी ने पुलिस पार्टी के साथ ङ्क्षफगर पिं्रट एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू  कर दी।

लाखों के कपड़े व चश्मा ले गया है चोर
मौके पर मौजूद रैडीमेड गार्मैंट्स डायमंड कलैक्शन दुकान के मालिक गगन संदल ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना की तरह शनिवार रात 8 बजे दुकान को बंद कर अस्लामाबाद स्थित अपने घर चला गया था। चोरों ने रात के समय दुकान के शटर को तोडऩे के बाद दुकान के शीशे को पत्थर से तोड़ अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर दुकान में पड़े लाखों रुपए के रैडीमेड कपड़ों के साथ चश्मा व अन्य सामान भी चुरा कर ले गए हैं।

पुलिस कर रही है मामले की जांच: एस.एच.ओ. बंटी
जब इस संबंध में थाना सिटी में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गोबिन्द्र कुमार बंटी से पूछा तो उन्होंने कहा कि दुकान में सी.सी.टी.वी. नहीं लगे होने से पुलिस आसपास के घरों व दुकानों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच कर रहे हैं। पुलिस जल्द ही चोर को काबू कर लेगी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।  

swetha