दिनदिहाड़े लुटेरों ने ट्रांसपोर्ट कोरियर पर की 1.20 लाख रुपए की लूट

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 06:27 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते जालंधर रोड पर पिपलावालां में वीरवार को दिनदिहाड़े दोपहर 3 बजे के करीब ट्रांसपोर्ट कोरियर की दुकान पर कर्मचारी को घायल कर 1 लाख 20 हजार रुपए लूटने के बाद बड़े ही आराम से बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए। आसपास के दुकानदारों को मामले की जानकारी तब मिली जब कोरियर की दुकान से मैनेजर मनोज कुमार दुकान के शटर उठा बाहर निकल जोर-जोर से मदद की गुहार लगाई। आसपास के दुकानदारों ने लुटेरों के हमले में घायल कर्मचारी जरनैल सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गोबिंद नगर डी.सी.रोड को इलाज के लिए तत्काल ही सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन की पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई।

चंद सैकेंड में लूट की वारदात को दिया अंजाम
पिपलावालां स्थित ट्रांसपोर्ट कोरियर(उड़ान) के मैनेजर मनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि वीरवार दोपहर के समय वारदात से कुछ देर पहले ही वह कोरियर पहुंचा कर दुकान पर पहुंच रनिंग शीट तैयार कर रहा था। अचानक दफ्तर के अंदर 3 नकाबपोश युवक आते ही दफ्तर का शटर गिरा कमरे में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे को क्षतिग्रस्त कर पैसे हवाले करने की मांग करने लगा। जरनैल सिंह ने जब विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसके उपर तेजधार हथियार से गर्दन व दांये हाथ को बुरी तरह जख्मी कर काऊंटर में पड़े 1 लाख 20 हजार रुपए ले 3 से 4 सैकेंड के अंदर ही फिर से शटर को गिरा मौके से फरार हो गए। लुटेरे जाते समय सी.सी.टी.वी.कैमरे में लगे डी.वी.आर.भी अपने साथ ही ले गए।

लुटेरे जल्द ही होंगे पुलिस की गिरफ्त में: एस.एच.ओ.
सिविल अस्पताल में उफचाराधीन घायल कर्मचारी जोरावर सिंह व मैनेजर मनोज कुमार से पुछताछ करने पहुंचे थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई ती। आसपास के दुकानदारों के अनुसार लुटेरे बाइक से जालंधर रोड की तरफ फरार हुए हैं। पुलिस वारदात की सूचना जालंधर रोड सहित सभी थानों को अलर्ट कर दिया है। पुलिस वारदात स्थल के साथ के तमाम दुकानों व घरों में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज को जांच में शामिल कर रही है। उम्मीद है कि तीनों ही लुटेरे को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।
 

Mohit