नार्कोटिक्स टीम द्वारा दुकान में जबरन नशीला पाऊडर रखने पर मचा बवाल

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 11:09 AM (IST)

सैलाखुर्द(अरोड़ा): नजदीकी गांव पेंसरा में बुधवार देर शाम को उस समय बवाल मच गया जब होशियारपुर से आई पुलिस की नार्कोटिक्स टीम ने जबरन एक करियाने की दुकान पर नशीला पाऊडर रखने की कोशिश की जिससे गुस्साए गांव के लोगों ने उनको गाड़ी सहित घेर लिया। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के सख्त कर्रवाई के आश्वाशन के बाद उन मुलाजिमों को लोगो ने छोड़ दिया।
PunjabKesari, Ruckus over Narcotics team
दुकानदान बहादुर सिंह गांव पेंसरा ने बताया कि वह गांव में 20 साल से करियाने की दुकान करता है। बुधवार शाम उनकी दुकान पर एक महिला सहित 6 मुलाजिम सिविल कपड़ों में स्विफ्ट कार जिसका नम्बर (पी.बी. 08-सी.ओ. 0905) और प्लेटिनम मोटरसाइकिल पर आए और उस पर दुकान में चिट्टा बेचने का आरोप लगाने लगे। जब मैंने कहा पंचायत मैंम्बरों की हाजिरी में आप मेरी दुकान की तलाशी ले लो तो उसी समय गांव के पंच धर्मबीर बंटी और पूर्व पंच सोढी राम के आने पर दुकान की तलाशी ली गई तो दुकान से कुछ नहीं मिला। फिर मुलाजिमों ने जबरन दुकान पर नशीला पाऊडर रखकर उसको पकड़ने की कोशिश की, जिसका मैंने और पंचायत मैंम्बरों ने डटकर विरोध किया। 

इतने में एक और मुलाजिम ने अपनी जेब से नशीले पाऊडर रखने की कोशिश की जिसको सभी पंचायत मैंबरों ने देख लिया। जब मुलाजिम की जेब देखी तो उसमें और भी नशीले पाऊडर की पुड़िया थी। इतने में पूरा गांव इकट्ठा हो गया। मामला बिगड़ता देखकर एक मुलाजिम ने वहां से भागने की कोशिश की इतने में लोगों ने उसको पकड़ लिया और अन्य मुलाजिमों को भी लोगों ने घेर लिया। जब इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को मिली तो मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. गढ़शंकर सतीश कुमार ने उन मुलाजिमों पर सख्त कार्रवाई का आश्वाशन दिया तब लोगों ने उनको जाने दिया।
PunjabKesari, Ruckus over Narcotics team
पूर्व सरपंच और गांव के लोगों ने कहा अगर नार्कोटिक्स मुलाजिमों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वे धरना देंगे और माहिलपुर थाने का घेराव भी किया जाएगा। इस घटना के बाद गांव के पूर्व सरपंच परमिंदर सिंह और गांव के लोगों में गहरा आक्रोश पाया जा रहा है। मामला गर्माने के बाद पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह भूल्लेवाल राठां, प्रवक्ता पंजाब कांग्रेस मैडम निमिशा मेहता ने गांव में पहुंच कर कहा कि लोगों के साथ धक्केशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आरोपी पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News