टैंट हाऊस में लगी भीषण आग, लाखों का जला सामान

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 01:23 PM (IST)

होशियारपुर(जैन): चंडीगढ़ रोड पर डी.ए.वी. कालेज मार्कीट में आज तड़के राज लाइट एंड टैंट हाऊस में लगी भीषण आग के चलते दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया। प्राप्त जानकारी अनुसार तड़के 3.30 बजे फायरब्रिगेड कर्मियों ने दुकान मालिक राकेश बबूटा को फोन पर सूचित किया कि उसकी दुकान में आग लगी हुई है। हुआ यूं कि कुछ राहगीरों ने दुकान के भीतर से उठ रही लपटें देख फायरब्रिगेड को सूचित किया था जिसके उपरांत कुछ ही देर में फायर कर्मी जब मौके पर पहुंचे तो आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। फायर कर्मियों ने दुकान के बाहर लगे बोर्ड से नंबर लेकर इसकी सूचना राकेश को दी। 

पल भर में उजड़ गई राकेश की दुनिया
घटनास्थल पर मायूस खड़े राकेश ने बातचीत दौरान कहा कि पलक झपकते ही उसकी दुनिया ही उजड़ गई। यह मेहनतकश युवक लाइट एंड टैंट हाऊस का काम कर अपने परिवार का पोषण कर रहा था। उसने कहा कि तड़के आया फोन उस पर पहाड़ बनकर टूटा। बेबस राकेश के सामने पूरी दुकान जल कर राख हो गई। 

सामान के साथ-साथ जले 4 मोबाइल व हजारों के रिचार्ज 
फायर कर्मियों राजन कुमार, अरुणेश सैनी, अजयपाल व रमन कुमार ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया लेकिन तब तक दुकान के भीतर पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकान मालिक मोबाइल फोन रिचार्ज का काम भी करता है जिसके कारण उसके 4 मोबाइल फोन, कई सिम कार्ड व हजारों रुपए के मोबाइल रिचार्ज कार्ड भी अग्निभेंट हो गए। आग लगने का कारण फिलहाल ज्ञात नहीं हो सका। फायर कर्मियों की फौरी कार्रवाई से आसपास की तमाम दुकानों को सुरक्षित बचा लिया गया। 

Punjab Kesari