महिला के गले से चेन छीन बाइक सवार स्नैचर हुआ फरार

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 07:51 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): शहर में चोरी व छीनाझपटी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। इसी कड़ी में अब आज थाना सदर के अधीन आते भरवाईं रोड के साथ लगते मुहल्ला सुखियाबाद के समीप शुक्रवार सायं 6 बजे के करीब बाइक सवार स्नैचरों ने महिला के गले से चेन झपट मौके से फरार हो गया। छीनाझपटी की शिकार हुई महिला सुमन बाला मुहल्ला अज्जोवाल की रहने वाली है। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार सुमन बाला शुक्रवार को सायं 6 बजे के करीब अपनी बहन के साथ एक्टिवा पर सवार हो होशियारपुर की तरफ आ रही थी। सुखियाबाद के समीप बाइक पर सवार स्नैचरों ने पलक झपकते ही सुमन बाला के गले से सोने की चेन झपट मौके से फरार हो गया। सुमन बाला के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने स्नैचरों का पीछा भी किया लेकिन स्नैचर बाइक समेत मौके से भागने में कामयाब हो गया।
जब इस संबंध में थाना सदर में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर सतविन्द्र सिंह धालीवाल से पूछा तो उन्होंने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस सुखियाबाद के साथ साथ भरवाईं रोड पर दुकानों व घरों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस फुटेज मिलते ही आरोपियों की पहचान कर स्नैचरों को गिरफ्तार कर लेगी।

Edited By

Tania pathak