बेकाबू टिप्पर की चपेट में आने से स्कूली छात्र की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 11:02 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): थाना बुल्लोवाल अधीन आते भोगपुर रोड पर शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे के करीब बेकाबू टिप्पर की चपेट में आने से बाइक सवार 16 वर्षीय स्कूली छात्र नवजोत सिंह पुत्र अमृतपाल सिंह निवासी गांव पज्जोदित्ता गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर जाने लगे कि तभी नवजोत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल की पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया। पुलिस टिप्पर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक परमजीत सिंह निवासी गांव शेरपुर पक्का को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

दवा खरीदने बुल्लोवाल आया था नवजोत
सिविल अस्पताल परिसर में मृत छात्र नवजोत सिंह के परिजनों की उपस्थिति में थाना बुल्लोवाल में तैनात ए.एस.आई. हंसराज ने बताया कि 16 वर्षीय नवजोत बुल्लोवाल स्कूल में 11वीं में पढ़ता था। शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे के करीब वह बुल्लोवाल से दवा खरीदकर अपनी बाइक पर सवार हो अपने गांव पज्जोदित्ता लौट रहा था।

भोगपुर रोड पर एक पैलेस के सामने विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू टिप्पर ने उसकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिससे नवजोत की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. हंसराज ने बताया कि मृतक नवजोत के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को होना है। इसी बीच थाना बुल्लोवाल में आरोपी टिप्पर चालक परमजीत सिंह के खिलाफ धारा 304ए, 279 व 437 अधीन केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  

swetha