मानसिक परेशानी में फंदा डाल युवक ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 11:59 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना चब्बेवाल के अधीन आते गांव लैहलीकलां में मानसिक परेशानी में आकर 23 वर्षीय नवयुवक हरविन्द्र सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह ने पेड़ में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना परिवार के लोगों को शनिवार सुबह मिली। सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल में तैनात ए.एस.आई. परमजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

निजी कंपनी में करता था काम
सिविल अस्पताल परिसर में थाना चब्बेवाल पुलिस की उपस्थिति में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक हरविन्द्र एक निजी कंपनी में काम करता था। कल शुक्रवार को सायं वह घर से अपनी बाइक पर मेला देखने जाने की बात कह निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोग परेशान हो उठे। आसपास उसकी तलाश भी की लेकिन कोई पता नहीं चला। शनिवार सुबह गांव के बाहर पेड़ के नीचे मोटरसाइकिल को खड़ी देख जब लोग नजदीक पहुंचे तो देखा हरविन्द्र सिंह का शव पेड़ में लगे फंदे से झूल रहा था। परिजनों के अनुसार हरविन्द्र पेड़ में फंदा डालने के लिए घर से ही कपड़े लेकर निकला था।

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने किया शव परिजनों के हवाले
थाना चब्बेवाल में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. परमजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई की है। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।

swetha