मानसिक परेशानी में फंदा डाल कर ली आत्महत्या

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2019 - 10:23 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना सदर के अधीन आते गांव अज्जोवाल के रहने वाले 24 वर्षीय बचन पाल पुत्र राज सिंह ने रविवार सुबह मानसिक परेशानी में आकर भागोवाल गांव के बाहर सुनसान जगह पर पेड़ से गले में फंदा डाल आत्महत्या कर ली। 

रविवार सुबह 10 बजे के करीब भागोवाल गांव के लोगों ने सुनसान स्थल पर बाइक खड़ी देख जब नजदीक पहुंचे तो पेड़ से एक युवक के शव को लटके देख शोर मचा दिया। मौके पर भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना थाना सदर पुलिस को दी।

इस बीच भागोवाल व बरोटी गांव के लोग मौके पर पहुंच शव की शिनाख्त करवाने के लिए लोगों से पूछताछ कर ही रहे थे कि अज्जोवाल के लोगों ने शव की पहचान कर मृतक बचन पाल के परिजनों को मामले की सूचना दी। इस बीच सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

करीब 6 माह पहले ही हुई थी शादी
 अज्जोवाल गांव के रहने वाले मृतक बचन पाल पेशे से रेहड़ी पर कुर्सियां बेचने का काम करता था। करीब 6 माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। रविवार सुबह बचन पाल करीब 8 बजे काम से बाहर जाने की बात कह घर से निकला था। 

कोई सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद 
 युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मानसिक तौर पर बचन पाल काफी परेशान रहता था। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर इस मामले में धारा 174 के अधीन कार्रवाई पूरी कर शव का पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया।

swetha